उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या: रास्ते को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 14 लोग घायल

यूपी के अयोध्या में रास्ते को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस संघर्ष में दोनों पक्षों के 14 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 23, 2020, 9:34 PM IST

etv bharat
दो पक्षों में खूनी संघर्ष

अयोध्या: जिले के रुदौली थाना क्षेत्र में दो पक्षों में खूनी संघर्ष की घटना सामने आई है. इस घटना के दौरान 14 लोग घायल हो गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. दोनों पक्षों की ओर से प्राप्त तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

घटना अयोध्या के रुदौली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम शहवाजपुर की है, जहां मोहम्मद यासीन और मोहम्मद बशीर के परिवार के बीच रास्ते के विवाद को लेकर कहासुनी हो गई थी. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के कुल 14 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. जिसके चलते कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष शुरू हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले.

इस बारे में क्षेत्राधिकारी रुदौली निपुण अग्रवाल ने बताया कि यह घटना गुरुवार की सुबह 9:00 बजे के आसपास की है. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए भेजा गया है. मामले में मोहम्मद यासीन और मोहम्मद बशीर दोनों पक्षों की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details