उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया: गाय को बचाने में पलटी कार, एक की मौत और दो घायल

By

Published : Sep 28, 2020, 8:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सोमवार की शाम एक कार गाय को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस दुर्घटना में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें कानपुर के हैलट के लिए रेफर कर दिया गया.

auraiya news
औरैया सड़क हादसे में युवक की मौत.

औरैया: शहर से सटे गांव चिरूहूली स्थित हाई-वे पर एक कार गाय को बचाने के कारण डिवाइडर से टकराकर पलट गई. दुर्घटना में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो घायलों को गंभीर हालत में चिकित्सकों ने जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि जालौन के उरई निवासी शिवपूजन उर्फ टोमिल (20) पुत्र वीर सिंह, सोनू (22) पुत्र मुन्नालाल और दीपू (24) पुत्र नामालूम सोमवार की सुबह दीपू की बुआ के यहां इटावा गए थे. शाम को तीनों वापस कार से उरई जा रहे थे. जैसे ही वह सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चिरूहुलि ओवरब्रिज पर पहुंचे, तभी एक ट्रक को ओवरटेक करते समय सामने से एक गाय आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार पलटने के बाद हाई-वे पर काफी दूर तक घिसटती चली गई, जिससे युवक दीपू की कार में दबकर मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अपनी जीप से घायल शिव पूजन और सोनू को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को हैलट कानपुर के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने मृत और घायल युवकों के परिजनों को सूचित करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details