उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

औरैया गैंगरेपः पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के औरैया में कोचिंग से घर जा रही छात्रा के साथ अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने गैंगरेप का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की थी. एक हफ्ते बाद जिलाधिकारी के आदेश पर छात्रा की एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 14, 2019, 9:57 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

etv bharat
छात्रा से गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार

औरैया:बीते 29 नवंबर को कोचिंग जा रही छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने गैंगरेप का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की थी. एक हफ्ता बीत जाने के बाद डीएम के आदेश पर छात्रा की एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमे मुख्य आरोपी सेना में तैनात जवान जो कि छुट्टी पर चल रहा था उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

छात्रा से गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार

जानें क्या था पूरा मामला-

  • 29 नवम्बर को कोचिंग जा रही छात्रा के साथ अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया था.
  • जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने गैंगरेप का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत की थी.
  • एक हफ्ता बीत जाने के बाद जिलाधिकारी के आदेश पर छात्रा की एफआईआर दर्ज की गई थी.
  • जिसमे मुख्य आरोपी सेना में तैनात जवान है उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस पर मामला दबाने का आरोप-
घटना के बाद एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत तक दर्ज नहीं की. परिजन लगातार न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाते रहे. बाद में जिलाधिकारी के आदेश पर औरैया में पीड़ित छात्रा की एफआईआर दर्ज की गई. तब से प्रमुख आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस अधीक्षक सुनिति द्वारा दो टीमों का गठन किया था. जिसके बाद आज औरैया पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

29 नवम्बर की एक घटना बताई जा रही है जिसमे एक लड़की ने आरोप लगाया था कि जब वो तिलक नगर क्षेत्र में अपनी कोचिंग से वापस आ रही था तभी चार लोगों ने जबरन गाड़ी लगाकर उसका अपहरण कर लिया था और उसे सिकंदराबाद क्षेत्र ले गए और उसमे से एक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. नामजद सेना के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है.
सुनिति, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details