उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 5, 2021, 4:36 PM IST

ETV Bharat / state

उधारी के पैसे मांगना वृद्धा को पड़ा भारी, युवक ने कर दी हत्या

एरवाकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम सूरजपुर निवासी राजेश कुमारी ने गांव के ही अनूप शाक्य नाम के युवक को ट्रैक्टर खरीदने के लिए 5 लाख रुपये उधार रुपये दिए थे. सोमवार की रात महिला युवक से अपने रुपये मांगने पहुंच गई.

महिला की हत्या.
महिला की हत्या.

औरैयाःजनपद के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम सूरजपुर में एक वृद्ध महिला को अपने रुपये मांगना भारी पड़ गया. रुपये मांगने पहुंची महिला की आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ हत्या कर दी.

युवक को इतने रुपये दिए थे उधार
एरवाकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम सूरजपुर निवासी राजेश कुमारी ने गांव के ही अनूप शाक्य नाम के युवक को ट्रैक्टर खरीदने के लिए 5 लाख रुपये उधार रुपये दिए थे. सोमवार की रात महिला युवक से अपने रुपये मांगने पहुंच गई. इस पर युवक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वृद्ध महिला की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. मंगलवार सुबह तड़के ग्रामीणों को सरसों के खेत में वृद्धा का खून से लथपथ शव पड़ा दिखाई दिया.

ये बोले एएसपी
अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि एरवाकटरा थाना क्षेत्र के सूरजपुर गांव में उधारी के पैसे मांगने गई 60 वर्षीय राजेश कुमारी की गांव के युवकों ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद उसका शव खेत में फेंक दिया. सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details