उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने सड़कों पर उतरे अधिकारी

औरेया में 35 घंटे के कोरोना कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए डीएम सुनील कुमार वर्मा सहित कई वरिष्ठ अधिकारी सड़कों पर नजर आए. इस दौरान उन्होंने सभी से इस लॉकडाउन को प्रभावी बनाने की अपील की. उन्होंने इस दौरान लोगों को बिना जरूरी काम के बाहर न निकलने की हिदायत दी. उन्होंने कहा कि कर्फ्यू के दौरान इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर बाकी चीजें बंद रहेगी.

By

Published : Apr 18, 2021, 2:24 AM IST

सड़कों पर उतरे अधिकारीगण
सड़कों पर उतरे अधिकारीगण

औरैया: प्रदेश में कोरोना के बढ़ रहे आंकड़ो को देखते हुए शासन के निर्देश पर जिलाधिकारी ने शनिवार रात से 35 घंटे का कोरोना कर्फ्यू का आदेश जारी किया था. इस कर्फ्यू के दौरान बाजार बंद करने की अपील की गई थी. इस आदेश को जमीन पर लागू करवाने के लिए कई वरिष्ठ अधिकारी खुद सड़कों पर उतरे. इस मौके पर डीएम, सीओ समेत कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

सड़कों पर उतरे अधिकारी

सड़कों पर उतरे डीएम

आदेश को जमीन पर लागू करवाने के लिए औरेया के जिलाधिकारी डीएम सुनील कुमार वर्मा खुद लोगों से अपील करते नजर आए. इस मौके पर उन्होंने अनावश्यक रूप से सड़कों पर घूम रहे लोगों को अगले 35 घंटे तक घर से ना निकलने की हिदायत भी दी. जिले में यह कर्फ्यू शनिवार की रात 8 बजे से लेकर सोमवार की सुबह 7 बजे तक प्रभावी होगा. इस मौके पर डीएम सुनील कुमार वर्मा, सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ खुद ही सड़कों पर उतर आए और लोगों को आदेश के बारे में जानकारी दी. इसके अलावा सदर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडेय, तहसीलदार राजकुमार चौधरी और नायब तहसीलदार पवन कुमार सिंह मौजूद रहे.

पढ़ें:भाजपा नेता को दी थी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

सीओ सिटी औरेया ने की लोगों से अपील

कोरोना कर्फ्यू को लेकर सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ ने बताया कि शासन द्वारा लिया गया निर्णय शनिवार रात 8 बजे से सोमवार सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा. इसे पूरी तरीके से प्रभावी बनाया जाएगा. इसके लिए व्यापार मंडल से अपील की गई. इस दौरान इमरजेंसी सेवाओं को छोड़ कर सभी सेवाएं बंद रहने की बात सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ ने की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details