उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

औरैया : क्राइम ब्रांच में तैनात दारोगा पर दोबारा लगा दुष्कर्म का आरोप, पत्नी ने बताया साजिश

क्राइम ब्रांच में तैनात दारोगा संतोष मिश्रा पर एक बार फिर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. बता दें कि उनके ऊपर पहले भी एक बार दुष्कर्म का आरोप लग चुका है, जिसके बाद आरोप लगाने वाली लड़की ने मामले को वापस ले लिया था. वहीं एक बार फिर उसी लड़की ने संतोष मिश्रा पर दोबारा दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

By

Published : Mar 11, 2019, 11:37 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:16 PM IST

आरोप लगाने वाली लड़की के खिलाफ साक्ष्य लेकर पहुंची संतोष मिश्रा की पत्नी.

औरैया : कभी अपराधियों के लिए खौफ का पर्याय रह चुके क्राइम ब्रांच में तैनात एसआई संतोष मिश्रा के नाम से ही अपराधियों के पैर कांप जाते थे. जिले में बढ़ते दुश्मन आज उनके ही गले की फांस बन गए हैं. एक बार दुष्कर्म के झूठे आरोपों से उबरने के बाद संतोष मिश्रा पर दोबारा दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. वहीं उनकी पत्नी का कहना है कि इसके पीछे किसी शातिर गैंग की चाल है.

आरोप लगाने वाली लड़की के खिलाफ साक्ष्य लेकर पहुंची संतोष मिश्रा की पत्नी.


संतोष मिश्रा पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने एक बार पहले भी इनपर लगे आरोपों को तत्कालीन अपर पुलिस अधीक्षक नैपाल सिंह को लिखित पत्र के माध्यम से झूठा बताया था. आरोप लगाने वाली महिला ने कहा था कि उसने यह आरोप षडयंत्रवश लगाया था. वह उनसे मुकदमे को खत्म करने की बात कह रही थी.


एक बार फिर उसी महिला ने संतोष मिश्रा पर आरोप लगाए हैं. जिसमें उन्हें निलंबित भी कर दिया गया है. वहीं संतोष मिश्रा की पत्नी ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से बात कर मामले की जानकारी देते हुए आरोप लगाने वाली महिला के पूर्व षडयंत्रों के साक्ष्य दिए हैं, जिसमें वह कई अलग-अलग पुरुषों के साथ दिखाई दी है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details