उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

औरैया में अधेड़ ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या

By

Published : Jul 25, 2021, 9:29 PM IST

Updated : Jul 26, 2021, 8:30 AM IST

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक अधेड़ ने अपनी पत्नी की मामूली विवाद में चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने खुद को भी चाकू से गोदकर घायल कर लिया.

औरैया में अधेड़ ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या
औरैया में अधेड़ ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या

औरैया:जनपद केऐरवाकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला वैश्य में नशे के आदी एक युवक ने मामूली बात को लेकर अपनी ही पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं पत्नी की हत्या करने के बाद उसने खुद को भी चाकू से गोदकर घायल कर दिया. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया.

रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे पेशकार का अपनी पत्नी रामा देवी (50 वर्ष) से किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पेशकार ने आवेश में आकर अपनी पत्नी रामा देवी के ऊपर चाकू से कई जगह प्रहार किया, जिससे रामा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार उमरैन चौकी क्षेत्र के नगला वैश्य निवासी पेशकार शाक्य पुत्र गुरुदयाल शाक्य (60 वर्ष) की दो शादियां हुई थीं. पेशकार की दोनों पत्नियां आपस में सगी बहनें थीं.

अपनी पत्नी रामा देवी की चाकू मारकर हत्या करने के बाद उसने अपने पेट में भी चाकू मार लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना स्थल पर पहुंचे ऐरवाकटरा थानाध्यक्ष सुधीर सिंह ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया.

पेशकार के पड़ोसियों ने बताया कि पेशकार शाक्य नशे का आदी था, जिसको लेकर घर में पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. रविवार को पेशकार के घर के लोग धान की रोपाई करने गए हुए थे, तभी किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया. जिसके बाद पड़ोसियों ने उनके घर जाकर देखा तो रामा देवी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. इसके साथ ही वहीं पास में पेशकार भी घायल होकर जमीन पर पड़ा हुआ था.

Last Updated : Jul 26, 2021, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details