उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 18, 2020, 11:49 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ETV Bharat / state

औरैया सड़क हादसा: शवों के साथ संवेदनहीनता पर सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीटकर उठाए सवाल

उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में हुए सड़क हादसे पर पुलिस प्रशासन का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है. बताया जा रहा है कि मजदूरों के शवों को डीसीएम में लादकर घायल मरीजों को भी उसी में बैठा दिया, जिसको लेकर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने यूपी सरकार पर सवाल उठाए हैं.

etv bharat
झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने औरैया हादसे पर किया ट्वीट.

औरैया:जिले में दो दिन पहले हुए भीषण सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई थी, जिसके बाद मामले को लेकर पुलिसकर्मियों और प्रशासन के कुछ लोगों पर कार्रवाई भी की गई थी. इसके बावजूद प्रशासन लापरवाह बना हुआ है, दरअसल सड़क हादसे में मारे गए मजदूरों के शवों को एक डीसीएम में लाद दिया गया, वहीं हद तो तब हो गई जब उसी डीसीएम में शवों के साथ घायल मरीजों को भी बैठा दिया गया. मामले की जानकारी होने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट कर यूपी सरकार पर सवाल उठाए हैं.

झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने औरैया हादसे पर किया ट्वीट.

झारखंड मुख्यमंत्री ने सीएम योगी को किया ट्वीट
मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद जिला प्रशासन की संवेदनहीनता देखने को मिली है. शवों को झारखंड के बोकारो भेजने के लिए जिस वाहन का प्रबंध किया था, उसमें बेहद ही शर्मनाक वाकया देखने को मिला. बीती रात मीडिया के सामने शवों को वाहनों में रखा गया, जिसके बाद मीडिया कर्मियों के हटते ही शवों को एक डीएसीएम में रखकर उसी के साथ कुछ घायलों को भी भेज दिया गया. वहीं इस मामले की जानकारी जब झारखंड के सीएम को हुई तो उन्होंने इस पर खेद जताया और प्रशासन की लापरवाही को लेकर सीएम योगी को ट्वीट कर इस मामले से अवगत कराया.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details