उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवती का शव, 2 दिन बाद थी शादी

यूपी के औरैया में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों ने गांव के ही पास के रहने वाले युवक पर युवती की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : Nov 23, 2020, 5:50 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवती का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवती का शव

औरैयाः बिधूना कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब जंगल में एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में लटा मिला. परिजनों ने गांव के पास के ही एक युवक पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस युवक की तलाश कर रही है.

परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस.

जंगल में लटका मिला शव
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बिधूना कोतवाली क्षेत्र के बल खंडपुर गांव की रहने वाली अलका रविवार देर शाम घर से गायब हो गयी थी, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को भी दी थी. सोमवार सुबह युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के जंगलों में पेड़ पर लटका हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को नीचे उतारा.

112 पर दी थी अपहरण होने की सूचना
सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि बीती रात डायल 112 पर मृतिका के परिजनों ने सूचना दी थी कि उनकी पुत्री अलका घर से गायब हो गयी है. परिजनों ने गांव के पास रहने वाले रॉकी के खिलाफ युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था.

पुलिस के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम
पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. सोमवार सुबह गांव के पास स्थित जंगलों में संदिग्ध अवस्था मे युवती का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. युवती के शव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के अलावा फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए.

दो दिन बाद थी अलका की शादी
मृतक युवती के परिजनों ने बीती रात पास में स्थित मूगपुर गांव के रहने वाले रॉकी के ऊपर उनकी पुत्री अलका का अपहरण करने का आरोप लगाया था. सोमवार सुबह युवती का शव मिलने के बाद परिजनों ने रॉकी पर युवती के अपहरण के बाद हत्या का आरोप भी लगाया है. परिजनों ने बताया कि अलका की 25 नवंबर को शादी होने वाली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details