उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

औरैया: छात्र की मौत के बाद परिजनों का हंगामा, पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

यूपी के औरैया में छात्र की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

By

Published : Feb 5, 2020, 9:01 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

etv bharat
छात्र की मौत के बाद परिजनों का हंगामा.

औरैया: सूबे की योगी सरकार कानून व्यवस्था के भले ही लाख दावे कर रही हो, लेकिन पुलिस की कार्यप्रणाली पर हमेशा सवाल उठे हैं. ताजा मामला फफूंद थाना क्षेत्र का है. जहां दो दिन पहले पुलिस को छात्र का शव मिला था. इसपर परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था. दो दिन बीत जाने के बाद भी मामले में पुलिस की तरफ से कार्रवाई न होने से नाराज परिजनों ने थाने का घेराव किया.

छात्र की मौत के बाद परिजनों का हंगामा.

परिजनों ने आरोप लगाते कहा कि थाने में तैनात दारोगा मामले में फंसाने की धमकी दे रहा है. इसपर हमने थाने का घेराव किया है. अगर मामले में उचित कार्रवाई नहीं की गई तो जोरदार धरना प्रदर्शन होगा.

इसे भी पढ़ें-औरेया: चोरी की योजना बनाते तीन बदमाश गिरफ्तार, मामला दर्ज

27 जनवरी को मेरा भाई घर से गायब हुआ था. उस दिन उसे एक लड़की ने बुलाया था, जिसकी जानकारी दारोगा रहीश को दी गई थी, लेकिन दारोगा ने कहा कि अगर तुम्हारा भाई नहीं मिला तो तुम पर ही मामला दर्ज हो जाएगा.
-आकाश, मृतक का भाई

मामले को ध्यान में रखते हुए प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिया गया है कि जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए, जिससे हत्या के अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हो सके.फिलहाल पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है.
- कमलेश दीक्षित, पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details