उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हत्या के आरोपी युवक का पेड़ पर लटका मिला शव, जानें मामला

यूपी के औरैया में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 25, 2020, 7:32 PM IST

हत्या के आरोपी युवक का पेड़ पर लटका मिला शव
हत्या के आरोपी युवक का पेड़ पर लटका मिला शव

औरैयाःबिधूना कोतवाली क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. दो दिन पूर्व ही इसी तरह से एक युवती का शव पेड़ से लटका मिला था.

घटना की सूचना से गांव में फैली सनसनी.

सुसाइड नोट बरामद
बता दें कि बुधवार दोपहर बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुग्गपुर में निवासी रॉकी का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. इसकी सूचना मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी डायल 112 पर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर उसकी छानबीन की, जिसमें पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. वहीं रॉकी के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

गांव में दो दिन पहले मिला था युवती का शव
ज्ञात हो कि बीते दो दिन पूर्व रॉकी पर पास के गांव की रहने वाली अलका की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगा था. हत्या के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी. साथ ही युवक को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही थी. इससे पहले कि पुलिस अलका की हत्या का खुलासा करती, गांव के जंगल में आरोपी युवक का शव पेड़ से झूलता मिला.

ये था मामला-संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवती का शव, 2 दिन बाद थी शादी

प्रेम प्रसंग में हुई थी अलका की हत्या
गत दिनों अलका के परिजनों ने युवक पर प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का आरोप लगाया था. परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए कहा था कि अलका की 25 नवंबर को शादी थी. आरोपी युवक ने युवती का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी.

बुधवार दोपहर डायल 112 पर सूचना मिली कि बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुग्गपुर में रॉकी नाम के युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही युवक के परिजनों ने पास के ही गांव के कुछ लोगों के खिलाफ युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है.

मुकेश प्रताप सिंह, सीओ, बिधूना

ABOUT THE AUTHOR

...view details