उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ऑटो की छतरी से लटकता मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 1, 2021, 3:45 PM IST

रविवार को औरैया जनपद की सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक ऑटो ड्राइवर का शव ऑटो की छत से लटका हुआ मिला है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

ऑटो की छतरी से लटकता मिला शव
ऑटो की छतरी से लटकता मिला शव

औरैया :जिले में रविवार को सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मृत व्यक्ति का शव ऑटो की छतरी से लटकता हुआ मिला. ग्रामीणों इसकी सूचना पुलिस को दी. मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के जालौन चौराहे का है, जहां दयालपुर गांव निवासी रोहित राजपूत का शव ऑटो की छतरी से लटकता हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया और छानबीन में लग गई.

स्थानीय लोगों ने बताया कि रोहित राजपूत किराए पर ऑटो चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था. रोहित की तीन नाबालिग बेटियां अंशुका उम्र (5 वर्ष) आराध्या उम्र (4 वर्ष) व प्रांसी उम्र (1 वर्ष) हैं. मृतक के परिजनों ने बताया कि रोहित शनिवार की शाम लगभग 7.00 बजे ऑटो का किराया देने के लिए घर से निकला था. उसके बाद वह रात भर घर नहीं लौटा.

जानकारी देते सीओ सिटी ​सुरेंद्र नाथ यादव

अगले दिन रविवार की सुबह ग्रामीणों से पता चला कि रोहित का शव मिला है. सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि जालौन चौराहे के समीप एक ऑटो की छतरी में एक युवक का शव लटका हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

रविवार की सुबह सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक ऑटो चालक रोहित राजपूत का शव ऑटो की छतरी से लटका हुआ मिला है. परिजनों का कहना है कि रोहित किराए का ऑटो चलाकर किसी तरह अपनी गुजर-बसर करता था. उसका किसी व्यक्ति से कोई विवाद नहीं था. शनिवार की शाम को वह ऑटो का किराया जमा करने के लिए गया था. जिसके बाद उसकी डेट बॉडी मिली है. आशंका है कि किसी ने पैसे के लालच में उसकी हत्या करके शव को ऑटो की छतरी से लटका दिया है.

इसे पढ़ें- पति डेढ़ साल के बेटे को पिलाता है सिगरेट, खिलाता है पान मसाला, महिला ने SSP से की शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details