उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Auraiya: केंद्रीय विद्यालय से परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों से भरे ऑटो को टैंकर ने मारी टक्कर, चालक समेत 2 की मौत

By

Published : Mar 10, 2023, 5:08 PM IST

औरैया के केंद्रीय विद्यालय तैय्यापुर (Kendriya Vidyalaya Tayyapur of Auraiya) से परीक्षा देकर लौट रहे विद्यार्थियों के ऑटो को टैंकर ने टक्कर मार दी. हादसे में चालक समेत 2 की मौके पर मौत हो गई.

एसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया.
एसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया.

एसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया.

औरैया: केंद्रीय विद्यालय से शुक्रवार को परीक्षा देकर वापस लौट रहे छात्रों से भरे ऑटो में टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो चालक और एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 7 छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र-छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

दिबियापुर थाना क्षेत्र में स्थित केंद्रीय विद्यालय तैय्यापुर से परीक्षा देकर वापस औरैया लौट रहे छात्रों से भरे ऑटो में सामने से आ रहे सीएनजी टैंकर ने टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद ऑटो चालक आशीष उर्फ टिंकू (30) निवासी सहबदिया व कक्षा 9 के छात्र अमन वर्मा (14) निवासी आवास विकास कॉलोनी की मौके पर मौत हो गयी. वहीं, ऑटो में सवार करीब 7 छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही एएसपी दिगंबर कुशवाहा, एडीएम महेंद्रपाल, सीएमओ डॉ. अर्चना श्रीवास्तव समेत पुलिस जिला अस्पताल चिचोली पहुंचे. सभी घायल छात्रों को सैफई रेफर किया गया है.

शैय्या जिला अस्पताल चिचोली पहुंचे एसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि दिबियापुर थाना अंतर्गत केंद्रीय विद्यालय से शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे एक ऑटो में करीब 10 छात्र-छात्राएं परीक्षा देकर अपने घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे सीएनजी गैस के टैंकर ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो चालक और एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने सभी घायल छात्र-छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से नाजुक हालत के चलते 6 बच्चों को रेफर कर दिया गया है. वहीं, दो बच्चों को मामूली चोट होने के चलते उनका इलाज जिला अस्पताल में ही जारी है. पुलिस ने हादसे के बाद टैंकर को कब्जे में ले लिया है. पुलिस टैंकर चालक की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.


यह भी पढ़ें-Lucknow News : टेंपो की छत पर खड़े होकर डांस करने का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details