उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रदेश की कानून व्यवस्था दुरुस्त करना पहली प्राथमिकता : मायावती

By

Published : Feb 12, 2022, 7:14 PM IST

बसपा सुप्रीमो मायावती ने औरैया के भदौरा मैदान में शनिवार को जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचीं. उन्होंने जनता से समर्थन मांगा. बड़ी संख्या में बसपा सुप्रीमो मायावती के इंतजार में लोग बैठे हुए थे.

etv bharat
बसपा सुप्रीमो मायावती

औरैया : जनपद के बेला में भदौरा मैदान में शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचीं. जनसभा में मायावती ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. जनपद में तीसरे चरण में तीन विधानसभा सीटों पर चुनाव होगा, इसके लिए उन्होंने जनता से समर्थन मांगा.

भदौरा मैदान में बड़ी संख्या में बसपा सुप्रीमो मायावती के इंतजार में लोग बैठे हुए थे. दोपहर करीब 2 बजे मायावती का हैलीकॉप्टर उतरा. बड़ी संख्या में लोगों को देख बसपाइयों के चेहरों पर रौनक आ गई. मायावती ने जनता से समर्थन मांगते हुए कहा कि प्रदेश में अगर उनकी सरकार बनती है, तो सबसे पहले लचर पड़ी प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा.

बसपा सुप्रीमो मायावती

मायावती ने सरकार बनने पर प्रदेश में विकास की गंगा बहाने की बात कही. वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता के साथ विकास के नाम पर सिर्फ धोखेबाजी की गई है. बता दें कि जनपद में 20 फरवरी को चुनाव होने वाला है. चुनाव से महज 7 दिन पहले बसपा सुप्रीमो मायावती के इस दौरे से अन्य पार्टी के प्रत्याशियों के चुनावी समीकरण डगमगा सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंःUP Election 2022: मायावती ने इस बेटी को दिया आशीर्वाद, पार्टी में बनीं नंबर दो की महिला चेहरा

बहुजन समाज पार्टी ने जनपद की औरैया सदर विधानसभा (204) से रवि शास्त्री दोहरे, दिबियापुर विधानसभा (203) से अरुण कुमार दुबे और बिधूना विधानसभा (202) से गौरव रघुवंशी को मैदान में उतारा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details