उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

औरेया: CAA के समर्थन में बीजेपी ने निकाली जागरूकता रैली

औरेया जिले में भाजपाइयों ने CAA के समर्थन में लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता रैली निकाली. रैली में बीजेपी सांसद राम शंकर कठेरिया भी मौजूद रहे.

By

Published : Jan 13, 2020, 9:04 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ETV BHARAT
CAA के समर्थन में बीजेपी ने निकाली जागरूकता रैली.

औरेया: भाजपाइयों ने CAA के समर्थन में जागरूकता रैली निकाली. इस दौरान रैली के माध्यम से नागरिकता संशोधन कानून के बारे में लोगों को जागरूक किया गया. वहीं रैली में आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील की गई.

CAA के समर्थन में बीजेपी ने निकाली जागरूकता रैली.

सदर औरेया कोतवाली क्षेत्र में भाजपा ने नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जिले की जनता को जागरूक करने के लिए तिरंगा रैली निकाली. यात्रा निकालने से पहले मंडी समिति मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया. इस दौरान सांसद राम शंकर कठेरिया, सदर विधायक रमेश दिवाकर समेत तमाम बाजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे.

इस दौरान नेताओं ने कहा कि नागरिकता संसोधन कानून देश की जनता की नागरिकता छीनने का कानून नहीं है. यह कानून पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के ऐसे लोगों को नागरिकता देने का कानून है, जो सालों से भारत में आकर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- औरेया: 'उज्जवला योजना' के लिए वितरकों ने चलाया जागरूकता अभियान, दी गई जानकारी

नागरिकता संशोधन कानून नागरिकता देने का कानून है, न की नागरिकता छीनने का कानून है. यह कानून पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के ऐसे लोगों को नागरिकता देने का कानून है, जो सालों से भारत में आकर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं.
- राम शंकर कठेरिया, सांसद

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details