उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 9, 2023, 11:20 AM IST

ETV Bharat / state

यूपी में दलित बच्चे के साथ हैवानियत; चोरी के शक में रस्सी से हाथ-पैर बांधकर डंडे से पीटा, VIDEO

Auraiya Viral Video : मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र में जोगियान मुहल्ले का बताया जा रहा है. घटना रविवार रात की है. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और बच्चे की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके चार युवकों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

औरैया में बच्चे को पीटने का वायरल वीडियो.

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में दलित बच्चे के साथ हैवानियत का एक वीडियो वायरल हुआ है. औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र में जोगियान मुहल्ला में चोरी के शक में बच्चे के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर डंडे से पीटा गया. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना रविवार रात की बताई जा रही है.

बच्चा चिल्लाता रहा, युवक दिखाते रहे हैवानियतःवायरल वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे के साथ हैवानियत की जा रही है. चोरी के शक में कुछ युवकों ने पहले बच्चे के हाथ-पैर बांधे. फिर उसे डंडे से पीटा. बच्चा चिल्लाता रहा लेकिन युवकों के हाथ नहीं रुके. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर वीडियो में दिखाई दे रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुस्लिम युवकों ने दलित बच्चे को पीटाः बच्चा दलित बताया जा रहा है और उसको पीटने वाले युवक मुस्लिम हैं. वायरल वीडियो के आधार पर गिरफ्तार किए गए चारों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले में सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर बच्चे को हांथ पैर बांधकर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. इसके संबंध में जांच की गई है. जांच में पाया गया कि यह वीडियो फफूंद थाना क्षेत्र के मोहल्ला जोगियान के गुड्डू मेडिकल स्टोर के पास का है. जिसमें बच्चे के साथ कुछ युवकों द्वारा मारपीट की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ेंः ऐसे कार ड्राइवर से भगवान बचाए! मोड़ते समय दीवार तोड़कर घर में घुसा, लोगों ने जमकर धुना; VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details