उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

औरैया: जेल से भागा 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

यूपी के औरैया जिले में जेल से भागे 50 हजार के इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाश चंद्रप्रकाश पर 10 मुकदमे दर्ज हैं.

By

Published : Feb 19, 2020, 9:04 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

etv bharat
50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.

औरैया: जिले के दिबियापुर थाना क्षेत्र में 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम की कार्रवाई में इटावा जेल से भागे कैदी चंद्रप्रकाश को पुलिस ने मुखबिर की जानकारी पर गिरफ्तार किया. इसके पास से पुलिस ने अवैध हथियार समेत जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

जेल से भागा इनामी बदमाश गिरफ्तार.

क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र नाथ ने बताया कि जनपद में इस समय अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है. शनिवार को दिबियापुर पुलिस और एसटीएफ लखनऊ पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से की गई कार्रवाई में जिला कारागार से फरार चल रहे 50 हजार के वांछित इनामी चंद्रप्रकाश को गिरफ्तार किया गया. मिली जानकारी के मुताबिक चंद्रप्रकाश एक शादी में हिस्सा लेने पहुंचा था.

दरअसल बीते 6 जुलाई 2019 को जेल से चंद्रप्रकाश और उसके साथी भाग निकले थे. रामानंद नाम के बदमाश की रेलवे स्टेशन इटावा में भागते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक चंद्रप्रकाश पर 10 मुकदमे दर्ज हैं और यह पहले राजस्थान में अंडे बेचने का काम किया करता था.

इसे भी पढे़ं-औरैया: फर्जी पेपर देते पकड़ा गया मुन्ना भाई

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details