उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: पारिवारिक कलह के चलते युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

By

Published : Jul 3, 2020, 5:42 PM IST

यूपी के अमरोहा में एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वहीं परिजनों ने मृतक के सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगाया है.

amroha news
युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली

अमरोहा: जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र में युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में परिजन मृतक के सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जाने पूरा मामला
मामला अमरोहा के थाना मंडी धनोरा क्षेत्र के आजमपुर गांव का है. यहां रहने वाले तासी सैनी का आए दिन, उसकी पत्नी से विवाद होता था. शुक्रवार को दोनों के बीच विवाद हुआ था, इसके चलते तासी के सास-ससुर झगड़े का निपटारा कराने पहुंचे थे. इस दौरान मामला और बिगड़ गया. इससे गुस्से में आकर तासी ने खुद को गोली मार ली. जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में तासी के परिजन उसके सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. तासी के भाई ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन टाटा का कहना है कि मृतक की हत्या के संबंध में उसके भाई की ओर से तहरीर मिली है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details