उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: दिल्ली से पैदल आ रहे मजदूर के 16 वर्षीय बेटे को डीसीएम ने मारी टक्कर, मौत

By

Published : May 18, 2020, 4:02 PM IST

अमरोहा जिले में एक मजदूर अपने 16 वर्षीय बेटे के साथ दिल्ली से पैदल बरेली जा रहा था. इस दौरान किशोर को डीसीएम ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे में किशोर की मौत
सड़क हादसे में किशोर की मौत

अमरोहा: जनपद के रजबपुर थाना क्षेत्र के अतरासी पुलिस चौकी के पास दिल्ली से बरेली पैदल जा रहे मजदूर के 16 वर्षीय बेटे को डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि किशोर की मौके पर ही मौत हो गई.

दिल्ली से पैदल बरेली जा रहे थे देवकीनंदन
कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लॉकडाउन में बड़ी तादाद में मजदूर अपने गृह जनपद में जाने के लिए सैकड़ों मील दूर का लंबा सफर पैदल तय करने को मजबूर हैं. इस दौरन ये सड़क हादसे का भी शिकार हो रहे हैं. ऐसा ही एक परिवार देवकीनंदन का भी है जो बरेली का रहने वाला है. देवकीनंदन अपने परिवार के साथ दिल्ली से पैदल बरेली जा रहे थे, तभी देवकीनंदन का 16 वर्षीय बेटा राजीव सड़क हादसे का शिकार हो गया.

पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
राजीव को डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी वजह से राजीव की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 16 वर्षीय बच्चे को खोने के बाद मजदूर के परिवार में मातम छाया है.


अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि टोल प्लाजा के पास पहले से खड़ी गाड़ी में डीसीएम ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से हादसे में एक की मौत हो गई, एक व्यक्ति घायल हुआ और इस हादसे में डीसीएम चालक फरार हो गया. इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है वैधानिक कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details