उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा में महिला की धारदार हथियार से हत्या, 5 साल पहले की थी कोर्ट मैरिज

By

Published : May 29, 2023, 5:55 PM IST

अमरोहा में एक 30 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई. सोमवार की सुबह खून से लथपथ अवस्था में शव मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया.

अमरोहा में
अमरोहा में




अमरोहा: हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में सोमवार की सुबह एक महिला का शव खून से लथपथ अवस्था में पाया गया. महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.



जानकारी के अनुसार कोतवाली हसनपुर नगर के मोहल्ला कोट निवासी महिला मिथलेश (30) पत्नी बिट्टू रहती थी. सोमवार की सुबह घर से 500 मीटर की दूरी पर एक खाली पड़े प्लॉट में मिथलेश का शव खून से लथपथ अवस्था में पाया गया. शव मिलने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. महिला के शव के आसपास काफी खून पड़ा हुआ था. इसके साथ ही शव के पास ही एक वाशरूम का डिब्बा भी पड़ा हुआ था. ग्रामीणों ने अशंका जताई है कि महिला सुबह बाहर निकली थी. इसी दौरान किसी ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. ग्रामीणों ने बताया कि महिला ने 5 वर्ष पूर्व ही बिट्टू से कोर्ट मैरिज की थी. साथ ही बताया कि रविवार की रात बिट्टू का अपने चचेरे भाइयों से मारपीट हुई थी.


एएसपी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के इलाके में एक महिला का शव पाया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मौके पर फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की है. उन्होंने बताया कि मृतक महिला की दूसरी शादी हुई थी. जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कहना संभव होगा. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढे़ं- फतेहपुर में हैवान बना बेटा, जमीन बेचने पर पिता को दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से काट डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details