उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अधूरी सड़क से कैसे पहुंचेगा विकास

By

Published : Dec 10, 2020, 4:49 PM IST

अमरोहा जिले के लोगों को खराब सड़क के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. जिले में कहीं सड़कें कच्ची हैं, तो कहीं अधूरी में बनी हुई हैं. जिसके कारण राहगीरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

अधुरी सड़क बनी राहगीरों के लिए मुसीबत
अधुरी सड़क बनी राहगीरों के लिए मुसीबत

अमरोहा:उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में गजरौला से हसनपुर मार्ग का सड़क निर्माण कराया जा रहा था, लेकिन विभाग ने काम को बीच में ही छोड़ दिया. जिससे मार्ग पर चलने वाले वाहन चालकों और राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

अधुरी सड़क बनी राहगीरों के लिए मुसीबत
लोगों का समय होता है बर्बाद

आपको बता दें कि गजरौला से हसनपुर मार्ग कई सालों से जर्जर हालत में पड़ा हुआ था. जिसके बाद कुछ दिन पहले ही सड़क का निर्माण कार्य शुरू हुआ था, लेकिन फिर से काम को अधूरा ही छोड़ दिया गया. प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत गजरौला से हसनपुर तक सड़क बनाई जा रही थी. लगभग 2 किलोमीटर की इस सड़क का निर्माण कार्य बीच में ही छोड़ दिया गया. सड़क कच्ची होने के कारण इस रास्ते पर आने-जाने वाले राहगीरों को धूल का सामना करना पड़ता है. साथ ही सड़क खराब होने के कारण लोगों का समय भी बर्बाद होता है.


पर्यटकों को होती है परेशानी
स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब चार-पांच सालों से यह सड़क जर्जर हालत में पड़ी हुई थी. कुछ दिनों पहले इसका निर्माण कार्य शुरू हुआ था, लेकिन सड़क का कुछ हिस्सा अभी भी नहीं बना है. जिसको लेकर स्थानीय लोगों और राहगीरों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details