उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

21 पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

अमरोहा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने तस्करों की गिरफ्तारी के लिए चेकिंग अभियान चलाया. इस अभियान के दौरान ही दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : Jan 10, 2021, 5:21 PM IST

दो शराब तस्कर गिरफ्तार
दो शराब तस्कर गिरफ्तार

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद की गजरौला थाना पुलिस ने अवैध शराब के विरुद्ध अभियान चलाया. इसके तहत रविवार को थाना गजरौला पुलिस ने कुंभराला चौकी के सामने बैरियर लगाकर चेकिंग की. चेकिंग के दौरान एक कार से शराब की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 21 पेटी शराब बरामद की है.

चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार
अमरोहा जनपद की गजरौला थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर पंजाब और हरियाणा प्रदेश से तस्करी करके शराब ला रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 21 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

गाड़ियां भी हुईं बरामद
धनोरा के क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि एसपी के आदेश पर शराब तस्करों के खिलाफ चल रहे अभियान में यह कामयाबी मिली है. दोनों ही आरोपियों के पास से एक गाड़ी बरामद हुई है. इससे ही आरोपी आसपास के कई जनपदों में शराब तस्करी कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details