उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आग में झुलसे दो मासूमों की इलाज के दौरान मौत

By

Published : Mar 26, 2021, 5:31 PM IST

अमरोहा के सैंदनगली कस्बे में आग में झुलसे दोनों मासूमों ने गुरुवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मासूमों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

आग में झुलसे दो मासूमों की इलाज के दौरान मौत
आग में झुलसे दो मासूमों की इलाज के दौरान मौत

अमरोहाः जिले के सैंदनगली कस्बे में आग में झुलसे दोनों मासूमों ने गुरुवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वे अपने नाना-नानी के घर आये हुए थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ था. मासूमों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

दोनों मासूमों ने तोड़ा दम

आपको बता दें कि बुधवार को थाना सैंदनगली के मोहल्ला कुरेशिया निवासी मोहम्मद जहूर के घर मोहम्मद असद और मोहम्मद खान अकेले खेल रहे थे. जिनकी उम्र 4 और 5 साल है. खेलते-खेलते दोनों बच्चे घर पर ऊपर बने कमरे में पहुंच गये. जहां पर पुराना सामान रखा हुआ था. घर के बाकी के लोग नीचे अपने काम में लगे हुये थे. वो दोनों बच्चे माचिस से खेल रहे थे. वे खेलते-खेलते माचिस की तिल्ली जलाने लगे. जिससे कमरे में रखे सामान में आग लग गयी. आग की लपटें उठने पर बच्चों ने चिल्लाना शुरू किया. तो परिवार वाले उनकी तरफ भागे और पड़ोसियों की सहायता से पानी डालकर आग को बुझा दिया. लेकिन तब तक दोनों बच्चे आग में 40 फीसदी जल चुके थे.

इसे भी पढ़े-वोटर के मकान में लगी आग तो चुनावी दावेदार बने मददगार

परिवार वालों ने दोनों बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए संभल रेफर कर दिया गया. जिसमें गुरुवार को दोनों बच्चों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मौत की जानकारी पर परिवार वालों में कोहराम मच गया. दोनों बच्चे अपने नाना जहूर के घर आये हुये थे. बच्चों के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details