उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्वतंत्र देव सिंह बोले - सपा के लोग कहते हैं सत्ता में आ रहे हैं, क्या लूटने के लिए आ रहे हो...

अमरोहा की हसनपुर विधानसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा के लोग कहते हैं सत्ता में आ रहे हैं, क्या लूटने के लिए आ रहे हो.

By

Published : Dec 23, 2021, 9:02 PM IST

Updated : Dec 23, 2021, 9:53 PM IST

अमरोहा की हसनपुर विधानसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा पर साधा निशाना.
अमरोहा की हसनपुर विधानसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा पर साधा निशाना.

अमरोहाःहसनपुर विधानसभा में गुरुवार को पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पहले महिलाओं-बेटियों को गुंडे परेशान करते थे. बेटियों की रिपोर्ट नहीं लिखी जाती थी. य़ोगी सरकार में ऐसा नहीं है. अब रात 12 बजे भी बेटियां बाहर चाय पीकर घर जाती हैं. किसी की हैसियत नहीं कि वह छेड़खानी कर ले. गुंडे-माफिया जेल में हैं. सपा के लोग कहते हैं सत्ता में आ रहे हैं...क्या लूटने के लिए आ रहे हो.

इस मौके पर उन्होंने सीएम योगी आदित्य़नाथ के शासन की कई उपलब्धियां गिनाईं. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की. कहा कि एक चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री बन सकता है.

अमरोहा की हसनपुर विधानसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा पर साधा निशाना.

कहा कि पहले कश्मीर में राष्ट्रगान का सम्मान नहीं होता था. सेना पर पत्थर फेंके जाते थे. देश के प्रधानमंत्री ने एक झटके में धारा 370 खत्म कर दी. अब सेना पर पत्थर नहीं फेंके जाते. राष्ट्रगान पर पूरा कश्मीर खड़ा होता है.

उन्होंने कहा कि गुंडे-माफिया जेल में है. योगी सरकार का बुलडोजर अतीक पर चला है. प्रदेश पूरी तरह से अपराध मुक्त है. बहू-बेटियों के साथ ही व्यापारी और अन्य तबके के लोग भी खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः रामभक्तों पर गोली चलाने के योगी के बयान पर किरणमय नंदा ने कहा, 'मुलायम ने संविधान बचाने को चलवाईं थीं गोलियां'

कार्यक्रम स्थल पर प्रत्याशियों के समर्थकों को नारेबाजी करते देख उन्होंने नाराजगी जताई और दो टूक कहा कि जिस प्रत्याशी के नाम का नारा लगा उसका टिकट कटना तय है.

इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष ऋषि पाल नागर, युवा इकाई के जिलाध्यक्ष शुभम चौधरी, मंडी धनौरा के विधायक राजीव तरारा, हसनपुर के विधायक महेंद्र खड़क वंशी, पूर्व सांसद देवेंद्र नागपाल, शिक्षक विधायक डॉक्टर सिंह ढिल्लो, जिला प्रभारी डॉ. विकास अग्रवाल आदि मौजूद रहे.




ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Dec 23, 2021, 9:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details