उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शान की खातिर परिजनों ने की किशोरी की हत्या

अमरोहा में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है. सैद नगली थाना क्षेत्र में एक छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. परिजनों ने मौत की वजह बीमारी बताते हुए आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया. बताया जा रहा है कि छात्रा का गैरबिरादरी के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी के चलते परिवार वालों ने हत्या करके शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

By

Published : Jun 30, 2021, 7:19 PM IST

अमरोहा में हॉरर किलिंग
अमरोहा में हॉरर किलिंग

अमरोहा :जिले के सैद नगली थाना क्षेत्र के बेगपुर मुंडा गांव निवासी कक्षा 11 की छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. परिजनों ने मौत की वजह बीमारी बताते हुए आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया. बताया जा रहा है कि छात्रा का गैरबिरादरी के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी के चलते परिवार वालों ने हत्या करके शव का अंतिम संस्कार कर दिया. एसपी पूनम ने मामले की जांच सीओ हसनपुर श्रेष्ठा ठाकुर को सौंपी है.

मामले की जानकारी देती क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर

अमरोहा जनपद के सैद नागली थाना इलाके के गांव बेगपुर मुंडा निवासी मदानपाल सिंह की बेटी नजदीकी गांव के इंटर कॉलेज में कक्षा 11 पर पढ़ रही थी. सूत्रों के मुताबिक सोमवार रात उसके पेट में तेज दर्द हुआ. निजी चिकित्सक को दिखाया गया. घर लाने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. परिजनों ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया. किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. कार्यवाहक थानाध्यक्ष संत कुमार रात मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की.

इसे भी पढ़ें- कूड़ा फेंकने गई युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने दो युवकों को धरा

परिजनों ने मौत की वजह बीमारी बताया, लेकिन आनन-फानन में शव के अंतिम संस्कार का कारण नहीं बता सके. प्रकरण संज्ञान में आने पर मंगलवार सुबह सीओ श्रेष्ठा ठाकुर मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज किए. मृतक के पिता ने बताया कि बीमारी की वजह से छात्रा की मौत हुई है, लेकिन इलाज से संबंधित वह कोई भी कागजात नहीं दिखा सके. वहीं गांव में चर्चा है कि छात्रा का दूसरी बिरादरी के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी वजह से छात्रा की हत्या कर दी गई. सबूत मिटाने के लिए शव का आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details