उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: युवक की हत्या में प्रेमिका संग गिरफ्तार हुआ सिपाही, कुएं से बरामद हुआ शव

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में लापता युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं युवक की हत्या में शामिल युवती और मुरादाबाद में तैनात एक सिपाही को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 26, 2019, 8:55 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

अमरोहाः जनपद के रजबपुर थाना क्षेत्र स्थित शकरपुर गांव से लापता हुए युवक का शव पुलिस ने देर रात बरामद कर लिया है. हत्यारोपी युवती और उसके प्रेमी की निशानदेही पर मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र स्थित एक कुएं से शव बरामद किया गया. अमरोहा पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में योगेश नाम के सिपाही को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने योगेश के दो दोस्तों को भी गिरफ्तार किया है, जो हत्या करने में शामिल थे.

युवक का शव कुएं से बरामद.

मृतक युवक और युवती के बीच था प्रेम संबंध
जनपद के शकरपुर गांव में रहने वाला युवक पिछले महीने दवाई लेने के बहाने घर से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा. युवक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और युवक की तलाश करना शुरू कर दी. इसी दौरान पुलिस को मुरादाबाद में रहने वाली युवती से मृतक युवक की नजदीकियों की जानकारी हुई और कॉल रिकार्ड में भी आखिरी बार मृतक युवक की युवती से बात करने की पुष्टि हुई.

पुलिस ने आरोपी युवती पर नजर रखी तो उसका संबंध मुरादाबाद में तैनात पुलिस सिपाही से भी होना पाया गया. शक के आधार पर जब अमरोहा पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो उसने युवक की हत्या कर शव कुएं में दबाने की बात स्वीकार की और सिपाही योगेश के साथ हत्या की प्लानिंग बनाना कबूल किया.

पढे़ं- अमरोहा: खेत में चारा लेने गई किशोरी पर फावड़े से हमला, हालत गंभीर

मृतक युवक के परिवार में उसकी पत्नी और तीन बच्चे हैं. अमरोहा पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में पकड़े चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. वहीं हत्यारोपी सिपाही की गिरफ्तारी की सूचना मुरादाबाद एसएसपी को भी भेजी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details