उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मछली पालन के लिए कर रहा था खुदाई, निकला कंकाल

अमरोहा जिले थाना नौगांवा सादात इलाके के गांव हाजीपुर कला में मछली पालन के लिए खेत में खुदाई की जा रही थी. खुदाई हो ही रही थी कि तभी खेत से कंकाल मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

By

Published : Jul 6, 2021, 5:28 PM IST

Updated : Jul 6, 2021, 7:06 PM IST

खेत से निकला कंकाल
खेत से निकला कंकाल

अमरोहा: जिले के थाना नौगांवा सादात इलाके के गांव हाजीपुर कला में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मछली पालन हेतु खेत की खुदाई करते समय अचानक खेत से एक कंकाल बरामद हुआ. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी. फिलहाल ग्रामीण अंदाजा लगा रहे हैं कि कंकाल गांव के ही एक युवक राजपाल का, जो 14 साल पहले खेत पर काम करते हुए अचानक गायब हो गया था.

खेत से निकला कंकाल
दरअसल, मंगलवार की दोपहर गांव का किसान मछली पालन करने के लिए अपने खेत की ट्रैक्टर से खुदाई कर रहा था. खुदाई करते समय एक व्यक्ति का कंकाल खेत में दबा दिखाई दिया. जैसे ही किसान ने उस कंकाल को देखा तो उसके होश उड़ गए और उसने आसपास के ग्रामीणों को भी इकठ्ठा कर लिया. भारी संख्या में वहां पर ग्रामीण भी इकठ्ठा हो गए. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच शुरू कर दी.
14 वर्ष पहले गायब हुआ था राजपाल
गांव वाले बताते हैं कि 14 वर्ष पहले गांव का ही रहने वाला राजपाल अपने खेत से अचानक गायब हो गया था. जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की थी और पुलिस मैं भी रिपोर्ट भी लिखाई थी. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन तो खूब की मगर राजपाल का कोई अता-पता न चल सका था. फिलहाल ग्रामीणों का अंदाजा है कि यह कंकाल राजपाल का ही है, जो कि किसी ने मार कर उसे खेत में दबा दिया था.

वहीं, अमरोहा जनपद की एसपी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले के थाना नौगांवा सादात इलाके के गांव हाजीपुर कला से कंकाल मिलने की सूचना मिली है, जिसकी छानबीन की जा रही है. फॉरन्सिक की टीम जांच कर रही है साथ ही अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही हैं.


Last Updated : Jul 6, 2021, 7:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details