उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 को लगी गोली, 7 लोग हुए घायल

By

Published : Apr 14, 2022, 11:01 AM IST

Updated : Apr 14, 2022, 2:38 PM IST

etv bharat
दो पक्षों में चली गोली

10:42 April 14

दो पक्षों में खूनी संघर्ष

अमरोहा:जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के गांव भीकनपुर शुमाली में थप्पड़ मारने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसी बीच दोनों की तरफ लाठी-डंडे और गोली भी चली. इस हमले में करीब 7 लोग घायल हुए है. वहीं गोली लगने से दो युवकों की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया गया है. उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है.

गजरौला थाना क्षेत्र के भीकनपुर शुमाली गांव में बीती देर रात को हरकेश कुमार अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था जिसके बाद गांव का ही रहने वाला ऋषिपाल बाइक लेकर वहां से गुजर रहा था. हरकेश कुमार का कहना है कि ऋषिपाल जैसे ही गली में बाइक लेकर वहां गुजरा, वैसे ही ऋषिपाल के बाइक का पहिया हरकेश कुमार के पैर पर चल गया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते ही दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. शोर शराबा सुनकर दोनों युवकों के परिवार भी इकट्टा हो गए. जिसके बाद वहां पर पत्थरबाजी और फायरिंग भी शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें:हमीरपुर: अंबेडकर की मूर्ति चोरी पर मचा बवाल, पुलिस से तीखी नोकझोंक

इस फायरिंग में गांव के दो युवक घायल हो गई, जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया एक पक्ष के तरफ से करीब 3 लोग घायल हुए हैं. जबकि दूसरी तरफ से हरकेश रामकली वर्क क्रांति देवी दूसरे ग्रुप की तरफ से घायल हुए हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों की तरफ से जांच-पड़ताल की जा रही है. इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई अवश्य की जाएगी.

Last Updated : Apr 14, 2022, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details