उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 30, 2020, 9:00 PM IST

ETV Bharat / state

अमरोहा पहुंचे सपा नेता धर्मेंद्र यादव, योगी सरकार पर साधा निशाना

अमरोहा की नौगावां सादात विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. चुनाव प्रचार के अमरोहा पहुंचे पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने पूर्व कैबिनेट मंत्री चंद्रपाल सिंह को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद नौगावां की जनता से वोटों देने की अपील की.

samajwadi party leader dharmendra yadav
सपा नेता धर्मेंद्र यादव

अमरोहा: जिले की नौगांवा सादात विधानसभा पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है. प्रचार-प्रसार के लिए सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने पपसरा गांव पहुंचकर पूर्व मंत्री स्वर्गीय चौधरी चंद्रपाल सिंह को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद उन्होंने सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. श्रद्धांजलि देते हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा की पूर्व मंत्री स्वर्गीय चौधरी चंद्रपाल सिंह का सपा से गहरा नाता रहा है. वह जीवन भर सपा के लिए काम करते रहे. उनके जाने से सपा को गहरा आघात लगा है.

श्रद्धांजलि सभा के बाद जनसंपर्क के दौरान बोलते हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा कि "केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने सिर्फ भाई को भाई से लड़ाने का काम किया है. भाजपा के राज में आज समाज का प्रत्येक वर्ग परेशान है चाहे वें छात्र मजदूर किसान हो भाजपा आज देश में निजीकरण को बढ़ावा देने में लगी है. इससे समाज का प्रत्येक वर्ग प्रभावित हो रहा है युवाओं को रोजगार देने का वादा करके उनसे रोजगार छीनने का काम भाजपा सरकार ने किया है. भाजपा सरकार में तमाम अपराधिक मामले पड़ गए हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details