उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: सपा ने पुलिस प्रशासन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

कलेक्ट्रेट परिसर में समाजवादी पार्टी नेताओं ने पुलिस प्रशासन पर सत्ता के दबाव में आकर उत्पीड़न का आरोप लगाया. समाजवादी पार्टी ने कहा कि चुनाव को जानबूझकर प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है.

By

Published : Nov 1, 2020, 5:40 PM IST

etvbharat
सपा ने पुलिस प्रशासन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

अमरोहा:अमरोहा जनपद के नौगांवा सादात विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. 3 नवंबर को यहां वोटिंग होनी है. इसको लेकर के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में मौलाना जावेद आब्दी चुनाव लड़ रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी से संगीता चौहान चुनाव मैदान में हैं. इस उपचुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर और विधान परिषद सदस्य परवेज अली द्वारा अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ अमरोहा कलेक्ट्रेट पहुंचकर पर्यवेक्षक से मुलाकात की गई और उनसे बताया गया कि प्रशासन के और पुलिस के अधिकारी सत्ता के दबाव में आकर समाजवादी पार्टी के लोगों का उत्पीड़न कर रहे हैं. उनके प्रत्याशी और उनके लोगों की गाड़ियां सीज की जा रही हैं. उनके चुनाव को जानबूझकर प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है.

इसीलिए हम लोग चाहते हैं कि निष्पक्ष मतदान हो. ऐसे जो भी अधिकारी हैं जो माहौल खराब करना चाहते हैं, चुनाव लड़ना चाहते हैं उनको हटाया जाए. उनकी लिखित शिकायत हमने पर्यवेक्षक को दे दी है और हमारी मांग है कि इस पर तत्काल कार्यवाही हो और इमानदारी से निष्पक्ष रुप से चुनाव किया जाए. उन्होंने कहा कि हम जिन लोगों की शिकायत सरकार से करने आए हैं, उनके नाम नहीं बता सकते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details