उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बैखौफ बदमाशों ने ज्वैलरी की दुकान में दिनदहाड़े की लूट

यूपी के अमरोहा में दिनदाड़े दो बदमाशों ने ज्वैलरी में लूटपाट की. लॉकेट देखने के बहाने आया एक बदमाश 2 लाख की सोने का लॉकेट छीनकर साथी के साथ फरार हो गया.

By

Published : Jun 24, 2021, 5:41 PM IST

अमरोहा में ज्वैलरी की दुकान में दिनदहाड़े की लूट
अमरोहा में ज्वैलरी की दुकान में दिनदहाड़े की लूट

अमरोहाःजिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े लूट जैसी वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं. ऐसा ही मामला गुरुवार को हसनुपर कोतावाली क्षेत्र में सामने आया है. हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार में लॉकेट खरीदने के बहाने आया युवक करीब दो लाख रुपये का सोने का लॉकेट दुकानदार से छीनकर फरार हो गया. दिनदहाड़े लूट के बाद बाजार में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है.

बता दें कि गुरुवार को सर्राफा बाजार में स्थित स्वामी सचिन रस्तोगी की ज्वैलरी की दुकान पर एक युवक लॉकेट खरीदने के बहाने आया. युवक ने दुकान में घुसते ही बोला कि अच्छी कीमत के लॉकेट दिखा दो. जिसके बाद सचिन रस्तोगी ने दो से ढाई लाख रुपये की कीमत के लॉकेट दिखाने शुरू कर दिये. इसी दौरान युवक करीब दो लाख रुपये की कीमत का लॉकेट लेकर वह दुकान से नौ दो ग्यारह हो गया. युवक के भागने की तस्वीर सीसीटीवी में भी कैद हो गई. दिनदहाड़े इस लूट से सर्राफा बाजार में हड़कंप मच गया. दुकानदार ने लूट की सूचना हसनपुर कोतवाली पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

दुकानदार सचिन रस्तोगी ने बताया कि एक युवक दुकान पर आया और लॉकेट दिखाने को कहा. जब वह लॉकेट दिखा रहे थे, तभी युवक लगभग 2 लाख रुपये का लॉकेट लेकर भाग गया. उन्होंने बताया कि युवक का दूसरा साथी बाइक को स्टार्ट करके खड़ा हुआ था. जैसे ही वह युवक के पीछे भागा तो दोनों बाइक से भाग गए. सचिन का कहना है कि यह लूट दोनों बदमाशों ने प्लानिंग की साथ की है.

इसे भी पढ़ें-अमरोहा: हथियारबंद बदमाशों ने कई घरों में की लूटपाट

बता दें कि जिले में आए दिनदहाड़े लूट की वारदातें आम बात हैं. पिछले साल दिनदहाड़े बदमाशों ने थाने से चंद कदम दूरी पर रिटार्यड दारोगा की पत्नी से लूटपाट की थी. इसी तरह हसनपुर की अब्दुल्लाह कॉलोनी में हथियारबंद बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details