उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

यूपी के अमरोहा में छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. प्रेमी ने शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया.

By

Published : Dec 11, 2020, 6:47 PM IST

अमरोहा में दुष्कर्म
अमरोहा में दुष्कर्म

अमरोहा:जिले में एक छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि इस मामले में पंचायत में प्रेमी के परिजन शादी के लिए रजामंद भी हुए, लेकिन बाद में प्रेमी ने छात्रा का अपहरण कर दोस्तों के साथ चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बात पीड़िता को दिल्ली के जामिया नगर क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए. पीड़िता की तहरीर पर डिडौली पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

पूरा मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र का है. यहां की निवासी छात्रा का मोहल्ले के ही युवक से प्रेम प्रसंग था. आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल किया. जब छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो कस्बे के गणमान्य लोगों ने फैसला करा दिया. प्रेमी के परिजन शादी के लिए रजामंद हो गए, लेकिन प्रेमी को घर से कहीं बाहर भेज दिया. इस दौरान छात्रा की पढ़ाई भी छूट गई.

प्रेमी ने किया छात्रा का अपहरण

आरोप है कि 21 अक्तूबर को प्रेमी ने छात्रा को बुलाया और वीडियो वापस करने का वादा किया. छात्रा जब वहां पहुंची तो प्रेमी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और चलती कार में उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोप है कि गाजियाबाद के लालकुआं पर छात्रा को दूसरी कार में बैठाया गया. उसमें बैठे युवक ने भी छात्रा से दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद आरोपी छात्रा को दिल्ली के जामियानगर क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गए. किसी तरह छात्रा घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. पीड़िता डिडौली कोतवाली पहुंची और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी. छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी और उसके दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details