उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तांत्रिक ने जंगल में किया नाबालिग से दुष्कर्म, गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2021, 5:08 PM IST

Updated : Feb 23, 2021, 7:38 PM IST

यूपी के अमरोहा जिले में एक तांत्रिक ने नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
तांत्रिक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म.

अमरोहा: जिले के थाना सैदनगली इलाका स्थित एक गांव में तांत्रिक ने नाबाालिग को चाकू की नोक पर डरा धमकाकर दुष्कर्म कर डाला. मिट्टी खुदवाने के बहाने तांत्रिक नाबालिग को जंगल में लेकर गया था. जंगल से घर आकर नाबालिग ने अपने साथ हुई शर्मनाक घटना की जानकारी परिजनों को दी. पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है.

पीड़िता के पिता ने तहरीर में कहा कि रविवार सुबह गांव का तांत्रिक ताला सिंह उनकी बेटी को मिट्टी खुदवाने के बहाने घर से बुलाकर जंगल ले गया था. आरोप है कि वहां आरोपी ने चाकू से डरा धमकाकर उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. तांत्रिक की उम्र 55 वर्ष है. पीड़िता ने घर आकर परिजनों को वारदात की जानकारी दी.

तांत्रिक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म.
पीड़िता के बयान का वीडियो वायरलकिसी ने पीड़िता के बयान की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस वीडियो में पीड़िता रोते हुए तांत्रिक द्वारा उसके साथ बुरा काम करने की बात कह रही है. हालांकि, वीडियो वायरल होने से पहले आरोपी और पीड़ित पक्ष के लोगों में समझौते की कोशिश भी हुई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.


तहरीर के आधार पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.
-सतीश पांडेय, थानाध्यक्ष

Last Updated : Feb 23, 2021, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details