उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अमरोहा: महिला और बच्चों की मौत के मामले में नया मोड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि

By

Published : Feb 15, 2020, 2:57 AM IST

यूपी के अमरोहा में गुरूवार को महिला और दो बच्चों का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया. पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें महिला की हत्या करने की पुष्टि हुई है.

etv bharat
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि

अमरोहा: जनपद के डिडौली थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर महिला और दो बच्चों का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया. मृतका के पति ने मृतक महिला द्वारा बच्चों की हत्या कर खुदकुशी करने की जानकारी पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि.

तीन शवों को कमरे में देख इलाके में हड़कंप
डिडौली थाना क्षेत्र के सेतली गांव में गुरुवार दोपहर उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब गांव में रहने वाली एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों के शव कमरे में पड़े मिले. महिला के गले मे कपड़ा लिपटा हुआ था, जबकि दोनों बच्चे बेड के अंदर बंद किए गए थे. महिला के पति ने आरोप लगाया था कि मानसिक रूप से कमजोर महिला ने पहले दोनों बच्चों की हत्या की और उसके बाद खुदकुशी कर ली. पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए थे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक महिला के पति के दावों के उलट महिला की भी हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की हत्या गला दबा कर किये जाने की पुष्टि हुई है, जबकि दोनों बच्चों की मौत का कारण स्पष्ट न होने के चलते विसरा सुरक्षित रख कर जांच के लिए भेजा गया है.

महिला के मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर उठाए सवाल
पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की नए सिरे से जांच शुरू कर दी है. शुरुआती पूछताछ के बाद पुलिस भी महिला द्वारा बच्चों की हत्या करने के बाद खुदकुशी की आशंका जता रही थी. एक साथ तीन हत्याओं से गांव में भी दहशत है. महिला के मायके पक्ष ने ससुरालियों पर सवाल उठाते हुए पुलिस से शिकायत की है जिसके आधार पर हत्या के पहलुओं की जांच की जा रही है.
ये भी पढ़ें:अमरोहा: कमरे से महिला और दो बच्चों का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details