उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: आपसी विवाद के चलते पति ने बेरहमी से किया था पत्नी का कत्ल, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए उसके ही पति और साथी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने घर में रखे एक छोटे सिलेंडर से महिला के सिर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Feb 4, 2020, 4:52 AM IST

etv bharat
पति ने किया पत्नी का कत्ल.

अमरोहा:जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में चार दिन पहले हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला की हत्या उसके पति सलमान ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने आरोपी के पास से एक सिलेंडर भी बरामद किया है, जिसके जरिये हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था.

पति ने किया पत्नी का कत्ल.

पुलिस ने किया महिला की मौत का खुलासा
मामला गजरौला थाना क्षेत्र के मछ्ली मंडी स्थित एक घर में चार दिन पहले हिना नामक महिला का शव बरामद हुआ था. स्थानीय बच्चों द्वारा कमरे के फर्श पर हिना का शव देखने के बाद पुलिस को जानकारी दी गयी थी. हत्या की जांच में जुटी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और हिना के पड़ोसियों से पूछताछ की. इस दौरान हिना का मोबाइल फोन भी पुलिस के हाथ लगा, जिसके कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. शुरुआत में आरोपी खुद को बेकसूर बताता रहा. लेकिन घटना वाले दिन आरोपी के मोबाइल और मृतका के मोबाइल की लोकेशन एक ही जगह दिखाई दी, जिसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

इसे भी पढ़ें-अमरोहा: दबंग ने दो छात्रों को रस्सी से बांध कर पेड़ से लटकाया, वीडियो वायरल

छोटे सिलेंडर से हिना के सिर पर किए वार
पुलिस के मुताबिक हिना अपने पहले पति से विवाद के बाद अलग रह रही थी और इसी दौरान उसकी मुलाकात सलमान से हुई. कुछ दिन बाद दोनों ने निकाह कर लिया. लेकिन दोनों में अक्सर विवाद होने लगा. विवाद के बाद हिना सलमान से अलग रहने लगी. घटना वाले दिन सलमान हिना से बात करने आया था और उसके साथ उसका मौसेरा भाई भी था. बातचीत के दौरान दोनों में झगड़ा हुआ तो सलमान ने घर में रखे एक छोटे सिलेंडर से हिना के सिर पर कई वार कर दिए और फरार हो गया. पुलिस ने सलमान को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details