उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा की चेयरमैन को पीएम मोदी ने क्यों किया सम्मानित, पढ़ें

यूपी के अमरोहा में स्वच्छ सर्वेक्षण के अंतर्गत जिले में गजरौला नगर पालिका का प्रथम स्थान है. इसके लिए चेयरमैन अंशु नागपाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इनोवेशन एंड बेस्ट प्रैक्टिसेज के लिए सम्मानित किया है.

By

Published : Aug 21, 2020, 7:26 PM IST

etv bharat
स्वच्छ सर्वेक्षण के अंतर्गत जिले में गजरौला नगर पालिका का प्रथम स्थान.

अमरोहा: जिले में स्वच्छ सर्वेक्षण के अंतर्गत जिले के गजरौला नगर पालिका का पहला स्थान है. इसके लिए चेयरमैन अंशु नागपाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इनोवेशन एंड बेस्ट प्रैक्टिसेज के लिए चुनकर उन्हें अवॉर्ड दिया है. यह अवॉर्ड पीएम ने कलेक्ट्रेट परिसर के कॉन्फ्रेंसिंग हॉल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिया.

गजरौला चेयरमैन अंशु नागपाल को पीएम मोदी ने किया सम्मानित.

बता दें कि अमरोहा के जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने बताया कि हमारे लिए गर्व की बात है. उन्होंने बताया कि यह गजरौला नगर पालिका परिषद की चेयरमैन अंशु नागपाल और उनके पति देवेंद्र नागपाल के अथक प्रयासों का परिणाम है. नगर पालिका परिषद गजरौला द्वारा किए गए विकास कार्यों और क्षेत्र को चहुंमुखी विकास के बल पर ही उत्तर प्रदेश में गजरौला ने अपना स्थान बनाया है. इसकी वजह से ही आज इनोवेशन एंड बेस्ट प्रैक्टिसेज के लिए अमरोहा जनपद की गजरौला पालिका को चुना गया.

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नगर पालिका परिषद गजरौला के चेयरमैन अंशु नागपाल और उनके पति देवेंद्र नागपाल को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details