उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 29, 2020, 4:56 PM IST

ETV Bharat / state

अमरोहा : छात्र ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर रची हत्या की साजिश

यूपी के अमरोहा में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. छात्र वरुण की हत्या उसके सहयोगी छात्र ने ही की. क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था.

etv bharat
मृतक.

अमरोहा: जनपद में छात्र वरुण की हत्या करने वाले आरोपित छात्र ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर हत्या की साजिश रची थी. इसके लिए उसने सारी तैयारी कर ली थी. जंगल में बात करते-करते आरोपी ने वरुण के गले में रस्सी डालकर उसका गला घोंट दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी घर चला गया.

आपको बता दें कि देहात थाना क्षेत्र के गांव बिकनी में वरुण की हत्या के मामले में आरोपित ने चौंकाने वाले राज़ का पर्दाफाश किया है. प्राथमिक पूछताछ में आरोपित की बात सुनकर पुलिस अफसर भी अचरज में पड़ गए. इस बारे में सीओ सदर अजय कुमार ने बताया कि आरोपित छात्र ने सुनियोजित तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. दोनों अमरोहा के एक इंटर कॉलेज में पढ़ते थे. कक्षा में वरुण की हरकतों से परेशान होकर आरोपित छात्र ने उससे बदला लेने की ठानी थी. हत्या करने का मंसूबा वह पहले ही बना चुका था. इसके लिए आरोपित ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा और गला घोंटकर वरुण की हत्या करने की योजना बनाई. आरोपित ने बताया कि उसने वरुण को कॉल कर घर से बुलाया. पास ही खेत में जाकर दोनों बात करने लगे. इस दौरान अचानक आरोपित ने वरुण के गले में प्लास्टिक की रस्सी डाल दी और उसका गला घोंट दिया.

दो दिन पहले खरीदा था सिम कार्ड
वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने बीते रविवार को नया सिम कार्ड खरीदा था. सीओ अजय कुमार ने बताया कि सोमवार को उसने नये सिम कार्ड से वरुण को कॉल कर घर बुलाया. इसके बाद वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ने सिम तोड़कर फेंक दिया. आरोपी ने पंद्रह साल की उम्र में हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details