उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: बदमाशों ने अनाज कारोबारी को लूटा

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में मंगलवार को कार सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूट को अंजाम दिया. इस पूरे मामले में पीड़ित कारोबारी की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : Jul 7, 2020, 7:56 PM IST

कारोबारी के साथ लूट.
कारोबारी के साथ लूट.

अमरोहा: जिले के थाना गजरौला मोहल्ला नाईपुरा में मंगलवार को कार सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूट को अंजाम दिया. दरअसल, एक कारोबारी से गल्ले में रखी नकदी निकलवा कर बदमाश धमकी देते हुए भाग गए. घटना के बाद पीड़ित ने डायल 112 को सूचना दी. मौके पर पहुंचे एसएचओ गजरौला के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है.

दरअसल, गजरौला क्षेत्र के मोहल्ला नाईपुरा के रहने वाले सोनू पुत्र वीर सिंह मोहल्ला नाईपुरा में अनाज का कारोबार करता है. सोनू अभी दुकान पर बैठा हुआ था. इसी दौरान कार से आए तीन बदमाशों ने उसकी दुकान के अंदर एंट्री की. देखते ही देखते बदमाशों ने कान पर पिस्टल लगा दी. तीनों के पास पिस्टल थी, जिसके बाद बदमाश एक लाख 60 हजार की रकम लेकर धमकी देते हुए फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई.

वहीं दुकान के बराबर में एक ट्रांसपोर्ट की दुकान भी है. दुकान मालिक विमल ने बताया कि बदमाशों को उसने कार से उतरते देख लिया था, जिसमें एक बदमाश ने मेरी कनपटी पर भी पिस्टल रख दिया और गोली मारने की धमकी दी. प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है. पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details