उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लूटपाट में नाकाम होने पर युवती को किया घायल, बेसुध हालत में पड़ी मिली

अमरोहा के एक बगीचे में एक युवती बेसुध हालत में पड़ी मिली. युवती के साथ बदमाशों ने की लूटपाट की कोशिश की. लूटपाट में नाकाम होने पर बदमाशों ने उसके चेहरे पर वार कर उसे घायल घर दिया. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Jul 16, 2021, 7:16 PM IST

बदमाशों ने युवती को किया घायल
बदमाशों ने युवती को किया घायल

अमरोहा :जिले के देहात थाना क्षेत्र में प्रीत विहार कालोनी के नजदीक आम के बाग में शुक्रवारा दोपहर एक युवती बेसुध हालत में पड़ी मिली. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची थाना देहात पुलिस ने पूछताछ की तो पता लगा कि युवती के साथ लूटपाट का प्रयास किया गया है. लूटपाट में असफल रहे बदमाशों ने उस को बुरी तरह चोटिल कर दिया. घायल युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


प्रीत विहार कॉलोनी के पास आम के बाग में एक युवती बेसुध हालत में पड़ी मिली थी, जिसके चेहरे पर चोट के निशान थे. उसके चेहरे से खून बह रहा था और वह बेसुध हालत में थी. मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने थाना देहात पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे थाना अमरोहा देहात के थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. पूरे मामले में छानबीन शुरू की तो पता लगा कि युवती के साथ कुछ नशेड़ी युवकों ने लूटपाट का प्रयास किया था, जिसमें सफल रहने पर उसके चोट मारकर को घायल कर दिया गया था.

इसे भी पढ़ें-पति के साथ शॉपिंग कर रही थी बाहरवाली, सरे बाजार हुआ जूतमपैजार

इस मामले में पुलिस ने तफ्तीश में सामने आए बदमाशों के नाम के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है और पूरे मामले में पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है अमरोहा जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह का फोन पर हाई वार्ता में कहना है कि तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा फिलहाल पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details