उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

यूपी के अमरोहा में एक नाबालिग से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस मामले में परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Feb 23, 2020, 9:39 PM IST

etv bharat
नाबालिग के साथ दुष्कर्म.

अमरोहा: जनपद के सैदनगली थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नाबालिग के परिजनों के मुताबिक पड़ोसी युवक ने शादी का झांसा देकर किशोरी को अपने जाल में फंसाया. इस दौरान आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म भी किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. नाबालिग के गर्भवती होने पर परिजनों को मामले की जानकारी हुई जिसके बाद आरोपी युवक और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म.

दुष्कर्म की घटना

सैदनगली थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने पड़ोसी नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पड़ोसी युवक लम्बे समय से किशोरी को शादी का झांसा दे रहा था. आरोपी ने नाबालिग को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी लिहाजा उसने परिजनों को भी मामले की जानकारी नहीं दी. कुछ दिन पहले नाबालिग की तबीयत खराब हुई तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए. जहां उसके गर्भवती होने की जानकारी परिजनों को हुई. युवती के गर्भवती होने की जानकारी मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने जब नाबालिग से पूछताछ की तो उसने घटना की जानकारी दी.

नाबालिग किशोरी चार महीने की गर्भवती है और उसकी हालत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजन मामले में जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं जो मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार हो गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी को भी तलाश किया जा रहा है. इस मामले में आरोपी की मां को भी नामजद करते हुए आरोप लगाया गया. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-अमरोहा: हाईवे पर युवक को वाहनों ने कुचला, पुलिस ने फावड़े से उठाया शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details