उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 5, 2020, 2:39 PM IST

Updated : Apr 5, 2020, 3:01 PM IST

ETV Bharat / state

अमरोहा: पेड़ पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, जांच में जुटी पुलिस

अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े का शव पेड़ पर लटका मिला है. पुलिस ने रिपोर्ट आने के बाद मामले में जांच की बात कही है.

couple body found hanging from tree
couple body found hanging from tree

अमरोहा:जनपद के आदमपुर थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े का शव पेड़ पर लटका मिला है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पुलिस ने रिपोर्ट आने के बाद मामले में जांच करने की बात कही है.

रविवार सुबह तलाशी के दौरान ही ग्रामीणों को दोनों के शव जंगल में एक पेड़ पर लटके मिले. जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-सीएम योगी ने सांसद-मंत्रियों से की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, 15 अप्रैल से चरणवार खोलेंगे लॉक डाउन

प्रेमी जोड़ा आदमपुर थाना क्षेत्र के खेलिया गांव का रहने वाला था, वो एक दूसरे से शादी करना चाह रहे थे. शनिवार देर शाम दोनों अचानक बिना कुछ बताए घर से गायब हो गए. जिसके बाद परिजनों ने दोनों को काफी देर ढूंढा लेकिन कुछ भी पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस को गुमशुदगी की जानकारी दी. जिसके बाद से ही पुलिस, इन फरार जोड़ों को तलाश कर ही रही थी. उन्हें ग्रामीणों ने प्रेमियों के शव मिलने की सूचना दी.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या और आत्महत्या की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

Last Updated : Apr 5, 2020, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details