उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को बनाया बंधक, नकदी और सामान लूट ले गए

अमरोहा में मंगलवार को घर में घुसकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाश घर पर अकेली महिला को बंधक बनाने के बाद नकदी और सामान लेकर भाग गए.

By

Published : Apr 11, 2023, 2:20 PM IST

बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को बनाया बंधक
बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को बनाया बंधक

अमरोहा: जनपद के थाना रहरा कस्बे में मंगलवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर तीन अज्ञात बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर नकदी सहित अन्य सामान लूटकर फरार हो गए. वहीं, लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली.

बता दें कि रहरा थाना कस्बे में चित्रदेवी पत्नी सजन त्यागी का परिवार रहता है. चित्रदेवी घर पर अकेली थीं. उनकी बहू एक इंटर कॉलेज में पढ़ाने गई हुई थी. अचानक तीन अज्ञात बदमाश उनके घर में घुस गए. बदमाशों ने पीड़िता का मुंह, हाथ और पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद बदमाश दूसरे कमरे में चले गए. बदमाश यहां से 25000 रुपये की नकदी और कुछ कीमती सामान ले गए. जब बच्चे स्कूल से लौटे तो कमरे में दादी को बंधा देखकर शोर मचाया. बच्चों की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि चित्रदेवी बंधी पड़ी है.

ग्रामीणों और परिजनों ने चित्रदेवी को बंधन मुक्त किया.इसके बाद पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे, एएसपी राजीव कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में परिजनों से जानकारी ली. इस बीच जैसे ही मुरादाबाद डीआईजी शलभ माथुर को लूट की सूचना मिली तो वह भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने पीड़िता से बातचीत कर जल्द लूट का खुलासा कराने का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ें: Umesh Pal Murder Case :माफिया अतीक अहमद, अली अहमद और चचेरे भाई सहित 13 पर केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details