उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: गांव में दिखा तेंदुआ, दहशत में ग्रामीण

यूपी के अमरोहा जिले स्थित गजरौला थाना इलाके के मुरादपुर गांव में तेंदुआ दिखाई देने के बाद से गांव वाले दहशत में हैं. गांव वाले और वन विभाग की टीम लगातार तेंदुए को ढूंढ रही हैं, लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिली है.

By

Published : Jun 28, 2020, 7:47 PM IST

etv bharat
गांव में दिखा तेंदुआ

अमरोहा: जिले के गजरौला थाना इलाके के मुरादपुर गांव के राधा गोविंद इंटर कॉलेज में शनिवार रात को तेंदुआ देखने के बाद गांव वाले दहशत में हैं. गांव वाले तेंदुए को ढूंढने के लिए लगातार कोशिश में लगे हैं. लेकिन वन विभाग से लेकर के गांव वालों के हाथ तेंदुए का कोई सुराग नहीं लगा है, जिसकी वजह से गांव वालों की रातों की नींद उड़ी हुई है.

बता दें कि शनिवार रात गजरौला थाना क्षेत्र के गांव मुरादपुर के राधा गोविंद इंटर कॉलेज की दीवार पर तेंदुआ देखा गया था, जिसकी लाइव तस्वीरें मोबाइल कैमरे में एक शख्स ने कैद कर ली थीं और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. गांव वाले तेंदुआ देखने के बाद से दहशत में हैं और उसे ढूंढने के लिए कांबिंग में जुटे हैं. गांव वालों के साथ वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची थी. देर रात तक वन विभाग की टीम ने भी तेंदुए को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा. गांव में तेंदुआ दिखने के बाद से ही गांव वालों की रातों की नींद उड़ी हुई है. सभी गांव के लोग हाथों में डंडे लेकर खेतों में तेंदुए को ढूंढने में लगे हैं.

जनपद के वन अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि इस मामले की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों को मौके पर भेजा गया था. तेंदुए को पकड़कर कैद करने के लिए पिंजरा भी लगवा दिया गया है. साथ ही सभी गांव वालों को सतर्कता बरतने के लिए कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details