उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्लास्टिक फैक्ट्री में मिला मजदूर का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अमरोहा के गजरौला की प्लास्टिक फैक्ट्री (plastic factory) में एक मजदूर का शव मिला है. घटना के बाद परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : Nov 1, 2022, 10:51 PM IST

प्लास्टिक की फैक्ट्री में मजदूर का शव मिलने से मचा हड़कंप
प्लास्टिक की फैक्ट्री में मजदूर का शव मिलने से मचा हड़कंप

अमरोहाः जनपद के गजरौला थाना (Gajraula Police Station) क्षेत्र की प्लास्टिक फैक्ट्री में मजदूर का शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की जानकरी होने पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र की औद्योगिक नगरी में महमदपुर पलवाडा के जिला हापुड निवासी बिजेंद्र सिंह रहता था. वह गजरौला की प्लास्टिक का सामान बनाने वाली फैक्ट्री में काफी समय से काम करता था. मंगलवार की सुबह फैक्ट्री में उसका शव पड़ा मिला. वहीं, फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर नरेंद्र ने बताया कि मृतक बिजेंद्र शराब पीने का आदी था. रात्रि में शराब पीकर किसी समय फैक्ट्री के टीन सेट की ऊपर छत के पर गया होगा. जिससे नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई.

वहीं, 12 घंटे तक मजदूर के परिजनों के न आने की वजह से उसका शव फैक्ट्री में ही रखा रहा. फैक्ट्री पहुंचते ही मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा शुरु कर दिया. सूचना पर पहंची पुलिस ने शव कब्जे को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गजरौला थाना प्रभारी अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- कानपुर में बढ़ा साइबर अपराध, 500 से अधिक ATM हैकर सक्रिय

ABOUT THE AUTHOR

...view details