उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा में नेशनल हाई-वे पर लगा जाम, पुलिस के छूटे पसीने

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गुरुवार को गंगा स्नान और पिंडदान करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसके कारण नेशनल हाई-वे पर लंबा जाम लग गया. इसकी वजह से राहगीरों को घंटों कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

By

Published : Sep 17, 2020, 10:24 PM IST

etv bharat
नेशनल हाईवे पर लगा जाम

अमरोहा:जिले में गुरुवार को पितरों की विदाई पर गंगा स्नान करने के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच नेशनल हाई-वे पर काफी लंबा जाम लग गया. पितृ अमावस्या पर गंगा स्नान और पिंडदान करने आए लोगों के कारण 8 घंटे तक हाई-वे पर जाम लगा रहा. जाम खुलवाने में पुलिस को पसीने छूट गए. कड़ी मशक्कत के बाद दोपहर 12 बजे के बाद यातायात दोबारा शुरू कराया जा सका.

आपको बता दें कि पितृ अमावस्या के चलते गुरुवार सुबह से ही अमरोहा में आस-पास जिलों के साथ ही दिल्ली, हरियाणा जैसे राज्यों से श्रद्धालुओं का वृजघाट पहुंचना शुरू हो गया था. पार्किंग फुल होने के बाद लोगों ने हाई-वे किनारे वाहन इधर-उधर खड़े करने शुरू कर दिए, जिसके कारण जाम लग गया.

वहीं वृजघाट पुल पर भी काफी समय से ट्रैफिक वन वे ही चल रहा था. ऐसे में एक ही पुल पर वाहनों के संचालन से जाम लग गया. पुल के दोनों ओर कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लगी नजर आई. गढ़मुक्तेश्वर और गजरौला पुलिस अपनी-अपनी सीमा में जाम खुलवाने में जुटी रही. जाम में फंसे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. करीब 8 घंटे की कड़ी मशक्कत से पुलिस ने दोपहर 12 बजे के बाद यातायात सुचारू कराते हुए राहत की सांस ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details