उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराब माफिया श्योराज की अवैध संपत्ति की हुई कुर्की

अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में शराब माफिया श्योराज की अवैध संपत्ति की कुर्की की गई. इस दौरान सीओ धनोरा व प्रभारी निरीक्षक गजरौला भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे. माफिया श्योराज वर्षों से अवैध कच्ची शराब का कारोबार कर रहा था. शराब माफिया श्योराज गजरौला थाना क्षेत्र के मोहरका पट्टी गांव का रहने वाला है.

By

Published : Mar 6, 2021, 4:35 PM IST

शराब माफिया श्योराज की अवैध संपत्ति की हुई कुर्की
शराब माफिया श्योराज की अवैध संपत्ति की हुई कुर्की

अमरोहा: जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के बरसाबाद पट्टी गांव में शराब माफिया श्योराज के घर पर पुलिस टीम ने अधिकारियों की मौजूदगी में कुर्की की कार्रवाई की. शराब माफिया श्योराज पर हुई इस कार्रवाई से अन्य शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है.

बता दें कि योगी सरकार में लगातार माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बरसाबाद पट्टी गांव में शराब माफिया श्योराज के घर पर हरियाणा पुलिस और जिले के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने पहुंचकर कुर्की की कार्रवाई को अंजाम दिया.

इसके लिए बाकायदा क्षेत्र में ढोल पिटवा कर ऐलान किया गया गांव वालों के सामने कुर्की की कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जितने भी माफिया हैं, उन सभी के खिलाफ सरकार के आदेश पर यह कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details