उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहा: पत्नी से हुआ झगड़ा, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अमरोहा में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद पूरा परिवार उजाड़ के रख दिया. नाराज पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय पत्नी सब्जी लेने के लिए बाजार गई हुई थी.

By

Published : Sep 29, 2020, 8:39 AM IST

husband committed suicide
गजरौला थाना

अमरोहा: जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसको लेकर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय पत्नी सब्जी लेने के लिए बाजार गई हुई थी. जब पत्नी घर वापस लौटी तो उसने पति को फांसी के फंदे पर झूलता देखा. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हसनपुर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव निवासी किरणपाल पुत्र रामनिवास ट्रक चलाता था. वह अपने परिवार के साथ गजरौला के लक्ष्मी नगर मोहल्ले में भीष्म सिंह के घर किराए पर रहता था. रविवार की दोपहर किरणपाल और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर उसके झगड़ा हो गया. झगड़े की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए. इसके बाद पत्नी प्रियंका ने बाहर से कमरा बंद कर सब्जी खरीदने के लिए चली गई.

बजार से लौटने पर प्रियंका ने देखा कि उसके पति किरणपाल का शव फांसी के फंदे से झूल रहा है. शव लटका देख प्रियंका की चीख निकल गई, जिससे पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details