उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमरोहाः थाने से चंद कदम की दूरी पर दिनदहाड़े रिटायर्ड दरोगा की पत्नी से लूट

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. गजरौला थाने से चंद कदम की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड दरोगा की पत्नी की गले से सोने की चेन झपट ले गए. तीन दिन में बदमाशों ने दूसरी वारदात को अंजाम दिया है.

By

Published : Oct 18, 2020, 5:40 PM IST

चेन छिनैती की शिकार महिला.
चेन छिनैती की शिकार महिला.

अमरोहा:उत्तर प्रदेश जनपद अमरोहा के गजरौला औद्योगिक नगरी में बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है. बदमाश एक के बाद एक लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने में लगे हैं. गजरौला इलाके में लूट की दूसरी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है. बाइक सवार बदमाशों ने गजरारौला थाने से चंद कदम की दूरी पर ही दिनदहाड़े रिटायर्ड दरोगा की पत्नी के गले से दो तोले सोने का चेन लूट ले गए.

बाइक सवार बदमाश ने पीछे से गर्दन पर मारा झपट्टा

जानकारी के अनुसार, रिटायर्ड दरोगा की पत्नी बाजार से सामान खरीदकर अपने घर लौट रहीं थी. जैसे ही वह गजरौला थाने के सामने वाली गली में पहुंची तभी वहां पहले से खड़े बाइक सवार दो युवकों में से एक ने पीछे से गर्दन पर झपट्टा मारकर सोने की चेन खींच ली और फरार हो गए.

शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन बदमाश तबतक फरार हो गए थे. इसके बाद महिला अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. आनन-फानन में परिवार के लोग थाने पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछा रही है. पीड़ित महिला ने बताया कि उसने सोने की दो तोले की चेन गले में पहन रखी थी. बदमाशों ने अचानक झपट्टा मारकर छीन ले गए. जब तक वह समझ पाती बदमाश भाग चुके थे.

एक ही अंदाज में लूट को अंजाम दे रहे बदमाश

इस तरह की घटना के पीछे किसी गैंग का हाथ बताया जा रहा है जो एक ही अंदाज में लूट, छिनैती जैसी वारदात को अंजाम दे रहा है. दो दिन पूर्व ही गजरौला इलाके के तिगरी मार्ग पर एक बुजुर्ग महिला से कुंडल लूट लिए गए थे. जिसमें बुजुर्ग महिला के दोनों कान भी घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details