उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फेसबुक पर प्रेम, होटल में दुष्कर्म

अमरोहा में युवती को होटल में ले जाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बताया कि फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवक ने उसे गजरौला के एक होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

By

Published : Dec 3, 2020, 6:52 PM IST

होटल.
होटल.

अमरोहा:फेसबुक पर हुई दोस्ती प्रेम में बदलते ही प्रेमी की नीयत बदल गई. प्रेमी ने युवती को गजरौला में निकाह करने के बहाने बुलाकर होटल में दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता को होटल में छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी.

मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र निवासी एक युवती की 20 दिन पहले अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई. 2-3 दिन दोनों में बातचीत होने के बाद मुलाकात हुई और मुलाकात प्रेम प्रसंग में बदल गई. आरोप है कि युवक ने प्रेमिका को निकाह करने के बहाने गजरौला बुलाया और औद्योगिक पुलिस चौकी क्षेत्र में हाई-वे किनारे स्थित होटल में ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

जब युवती ने निकाह करने के लिए कहा तो वह वहां से बाइक ठीक कराने के बहाने फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. वहीं, पीड़िता के परिचित भी थाने में पहुंच गए. अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

इसे भी पढे़ं-5 साल पहले मासूम के साथ किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details