उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हापुड़ में अपहरण के बाद बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित

By

Published : Aug 12, 2020, 12:39 PM IST

यूपी के हापुड़ जिले में 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण हो गया था. अपहरणकर्ताओं ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. इसके साथ ही अमरोहा जनपद में आरोपी के पोस्टर भी चस्पा किए गए हैं.

आरोपी पर पचास हजार का इनाम घोषित
आरोपी पर पचास हजार का इनाम घोषित

अमरोहा: गजरौला हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र की 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है. अमरोहा की पुलिस ने गजरौला में इसके पोस्टर चस्पा कराए हैं. घटना का आरोपी दलपत गजरौला थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर का निवासी है. ब्रजघाट क्षेत्र से सटे गांव के लोगों का हापुड़ जनपद की गढ़मुक्तेश्वर में आना-जाना है. आरोपी ने गंगा के नजदीक के एक गांव की 6 वर्षीय बच्ची का गुरुवार की शाम अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किया. बच्ची शुक्रवार की सुबह बेहोशी की हालत में मिली थी. मेरठ में उसका उपचार चल रहा है.

जानकारी देते संवाददाता.

हापुड़ पुलिस गजरौला के मोहम्मदपुर निवासी दलपत के खिलाफ मुकदमा लिख कर तलाश शुरू दी है. कई दिनों से पुलिस दबिश दे रही है. हापुड़ के एसपी संजीव सुमन और अन्य पुलिस टीमों ने कल शाम से घाटों से सटे गांव में डेरा डाल रखा है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित कर पोस्टर चस्पा कराए गए हैं. अब एसपी ने इनाम घोषित करने की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी की तलाश में कई पुलिस टीमों को लगाया गया है. इस प्रकरण के संज्ञान में आते ही मेरठ एडीजी के भी संज्ञान लेने के बाद हापुड़ पुलिस हरकत में आई है.

पुलिस ने इस मामले के तह तक जाने के लिए आरोपियों के स्केच जारी किए हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए आठ टीमें गठित की गई हैं. एसपी संजीव सुमन ने बताया कि गुरुवार रात मासूम का अपहरण कर लिया गया था, जब काफी देर तक बच्ची घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने मासूम को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. शुक्रवार को बच्ची बेहोशी की हालत में जंगल में पड़ी मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details